राम अबाक्स रूपांतरित बनानेवालों की रेन्सिंगपहना हुआ भाग

जारी करने का समय:2022-11-04 14:15:59 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:222

मुख्य सुझाव:राम अ,यदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए

यदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसान

पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में,राम अतेल स्थानीय रूपांतरित तेल भण्डार टैंक, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।

राम अरूपांतरित बनाने वाले सामान्य IP सुरक्षित कैसिंग को प्राप्त करते हैं जो मीमी से ज्यादा ज्यादा प्रविष्टि के प्रविष्टि से रोक सकते हैं, और जैसे चाँद, स्पेक, मांजरी और पक्षी हैं, जैसे छोटे स यदि रूपांतरित उपकरण बाहर होने की जरूरत है, तो अपने आपरेशन आवाज के घटाने के लिए ध्यान देना.

सूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग है

काठमांडूकोई लोड परीक्षण चलाने के दौरान रूपांतरित करने वाले वोल्टेज से स्विचिंग पावर प्रदान के बाजू से कनेक्ट किया जाएगा, और फिर काम करन

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?


राम अबाक्स रूपांतरित बनानेवालों की रेन्सिंगपहना हुआ भाग



घंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है, तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे प

प्रत्येक चरण हवा के सामने सच्चे माप और माप को पूरा करें. यदि बड़ा फरक है,राम असूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापन, तो यह हवा की सामान्य भूल है। फिर लोहू कोन की दृश्य परीक्षा को निकालो, और फिर सुधार से एस वोल्टेज और गाल्वानोमीटर पद्धति से अंतर्गत चिप सीलेशन सिस्टोर यदि नष्ट बड़ा नहीं है, तो नष्ट हुई भाग को पेंट करें.

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

उच्च मूल्यDry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management, which can control the oscillation below .%,राम अ५०० किवी तेल निरन्तरित रूपांतरक, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.

पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.


राम अबाक्स रूपांतरित बनानेवालों की रेन्सिंगपहना हुआ भाग



शक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्याय

सुपरियर गुणवत्ताबिजली लाड के संस्थापन के लिए बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents, power failure, damage to machinery and equipment, etc.

रूपांतरक संस्थापित करने के लिए कई डिटेक्शन पद्धतियाँ

तेल का प्रक्रिया

राम अशक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्याय

सिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेटिंग स्तर बुढ़ता है, लोहे कोर के साथ अंकोर बोल्ट कवर हानिया जाता है, लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है, जल्मी, तापमा The core insulation compressive strength of power transformer must be measured on time and accurately. यदि यह मिला जाता है कि इन्सुलेशन संकुचित शक्ति अनुक्रमणिका मूल्य से कम है, कृपया अंकोर बॉल्ट कवर को हटाएँ और बदलें या कोर कोर केबल

तेल सीकेज

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित राम अबाक्स रूपांतरित बनानेवालों की रेन्सिंगपहना हुआ भाग उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ राम अबाक्स रूपांतरित बनानेवालों की रेन्सिंगपहना हुआ भाग जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि राम अबाक्स रूपांतरित बनानेवालों की रेन्सिंगपहना हुआ भाग की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके राम अबाक्स रूपांतरित बनानेवालों की रेन्सिंगपहना हुआ भाग की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

सौगुरकी सिफारिशसमाचार
सौगुरताजा खबर